Monday, May 20th, 2024

ITF tournament में भांबरी और मायनेनी की जोड़ी बनी विजेता

 लखनऊ
 गोमतीनगर स्थित मोहम्मद शाहिद स्टेडियम के टेनिस कोर्ट पर भारत के शीर्ष वरीय यूकी भांबरी और साकेत मायनेनी की जोड़ी ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखते हुए आइटीएफ विश्व टुअर टेनिस प्रतियोगिता में डबल्स का खिताब जीत लिया। शनिवार को फाइनल में इस जोड़ी ने हमवतन विनायक शर्मा और विजय सुंदर को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से शिकस्त दी।

वहीं, साकेत ने टूर्नामेंट के सिंगल्स वर्ग के खिताबी दौर में भी अपना स्थान सुनिश्चित किया। उन्होंने सेमीफाइनल में तीसरे वरीय ब्रिटेन के एडन चुग को हराया। अब रविवार को साकेत खिताब के लिए पांचवें वरीय अमेरिका के जेन खान से भिड़ेंगे।

भांबरी और साकेत की शानदार जुगलबंदी:

टूर्नामेंट में डबल्स वर्ग की चैंपियन बनने वाले भारत के यूकी भांबरी और साकेत मायनेनी में जबरदस्त जुगलबंदी है। मैच के दौरान दोनों खिलाड़ी विपक्षी को कोई मौका नहीं देते। शायद यही कारण है कि फाइनल के दोनों सेटों में भांबरी और साकेत की जोड़ी विनायक व विजय पर भारी पड़े।

इस अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के डबल्स में विजेता बनने के बाद साकेत मायनेनी ने एक और खिताब की ओर अपने कदम बढ़ा दिए हैं। सिंगल्स वर्ग के सेमीफाइनल में स्टार खिलाड़ी और तीसरे वरीय ब्रिटेन के एडन चुग को 6-3, 6-4 से शिकस्त देकर फाइनल का टिकट पक्का किया।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 15 =

पाठको की राय